संपूर्ण रामपुर बुशहर विस का किया जायेगा संतुलित विकास – लोक निर्माण मंत्री

लोक निर्माण, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने आज रामपुर बुशहर उपमंडल की ग्राम पंचायत तकलेच एवं देवठी में आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए कहा कि आगामी 5 वर्षों के कार्यकाल के दौरान सम्पूर्ण रामपुर बुशहर विधानसभा क्षेत्र का संतुलित विकास सुनिश्चित किया जायेगा।
उन्होंने कहा कि तकलेच 6-7 पंचायतों का केंद्र है यहां पर हर प्रकार से सुविधाएं सुनिश्चित करना हमारी प्राथमिकता है ताकि लोगों को किसी प्रकार की असुविधा न हो।
लोक निर्माण मंत्री ने कहा कि सड़कों के सुधारीकरण पर चरणबद्ध तरीके से बल दिया जा रहा है ताकि यहां के दुर्गम इलाकों में लोगों को आवागमन की सुविधा प्राप्त हो सके। उन्होंने कहा कि बरखट से खलोटू सड़क को प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत डाल दिया है ताकि उस सड़क की सुविधा लोगों को प्राप्त हो सके। इसके अतिरिक्त अन्य सड़कों का भी किसी न किसी हेड में डाल कर उनका सुधारीकरण सुनिश्चित किया जायेगा।
उन्होंने कहा कि यहां पर स्थानीय लोगों की कुछ अन्य मांगे, समस्याएं एवं प्रस्ताव प्राप्त हुए हैं जिसके लिए समयबद्ध तरीके से बजट का प्रावधान कर सभी समस्याओं को दूर किया जायेगा।

देवठी में की सामुदायिक भवन की घोषणा

विक्रमादित्य सिंह ने ग्राम पंचायत देवठी में सामुदायिक भवन की घोषणा की। उन्होंने कहा कि सामुदायिक भवन से यहां पर स्थानीय लोगों को अनेकों आयोजन करवाने की सुविधा उपलब्ध होगी। लोकसभा सांसद एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा कि क्षेत्र के विकास में किसी भी प्रकार की कमी नहीं आने देंगे ताकि लोगों को यहां पर सभी प्रकार की मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध हो सके। इस दौरान स्थानीय विधायक नंद लाल ने भी लोगों को संबोधित किया।
इस अवसर पर जिला परिषद अध्यक्ष चंद्र प्रभा नेगी, सदस्य त्रिलोक भलूनी, बिमला शर्मा, ग्राम पंचायत प्रधान नमिता शर्मा, बीडीसी अध्यक्ष आशीष, बीडीसी सदस्य मीना देवी सहित पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं विभिन्न विभागों के अधिकारीगण उपस्थित रहे।
Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *